Friday, May 13, 2016

टीडी ameritrade ऑनलाइन ट्रेडिंग की समीक्षा







+

TDAmeritrade मैं एक खाता खोलने के लिए एक 1 महीने पहले टीडी करने के लिए सभी आवश्यक दस्तावेज के माध्यम से भेजा। मैं इसे एक नर्सरी स्कूल गया था पता ही नहीं चला, क्योंकि इसका निश्चित रूप से नहीं एक दलाल या अच्छी तरह से चलाने कंपनी के किसी भी तरह। मैं अपने खाते खुले है कहने के लिए एक ईमेल हफ्ते पहले मिला है। मैं अभी भी कोई भी समझदार हूँ कॉल के बाद मैं, ईमेल के बाद के विवरण और ईमेल में आप किस प्रकार के खाते की, मैं नहीं मिला है लॉग, अनुरोध नहीं किया है। मैं इसलिए यह लंबे समय से प्रतीक्षा लेकिन यह एक मजाक है, एक बहुत ही रोगी व्यक्ति हूँ। और वे व्यापार के प्रति 9.99 और डबल चार्ज कर रहे हैं कि यदि 1 दिन के बाद आप बाहर निकलें - प्रीमियम मूल्य और भयानक सेवा। जी नहीं, धन्यवाद! कि बस शुरू में है तो मैं भविष्य कैसा होगा कल्पना नहीं कर सकते। आह ठीक है, मैं एक और दलाल के लिए आय दे दूँगा। इस समीक्षा Investimonials एलएलसी के व्यक्तिपरक एक Investimonials सदस्य की राय और नहीं है टीडी Ameritrade समीक्षा नंबर 2 सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन ब्रोकर (रैंकिंग और तुलना) MarketConsensus स्टाफ द्वारा। Updated | 24 फ़रवरी 2015 07:55 टीडी Ameritrade ऑनलाइन ब्रोकर की समीक्षा टीडी Ameritrade पहले ओमाहा प्रतिभूति के रूप में जाना जाता है एक छोटे ब्रोकरेज कंपनी के रूप में शुरू किया कि एक शीर्ष ऑनलाइन ट्रेडिंग फर्म है। टीडी Ameritrade ज्यादातर अधिग्रहण की एक रणनीति के माध्यम से पिछले कुछ वर्षों में वृद्धि हुई है। 35 से अधिक वर्षों के लिए यह ब्रोकरेज उद्योग में एक उच्च अभिनव, उच्च बढ़ रही अग्रणी बनी हुई है। 1988 में, टीडी Ameritrade स्पर्श टोन फोन व्यापार की पेशकश पहले दलाल था। यह एक ब्रोकर डीलर, Ameritrade, इंक में अपने विभिन्न ब्रोकरेज इकाइयों समेकित जिसके बाद फर्म मार्च 1997 में एक सार्वजनिक रूप कारोबार कंपनी बन गई MarketConsensus समाचार हाल ही में शीर्ष पांच अमेरिकी ऑनलाइन दलालों पर एक तुलना रैंकिंग रिपोर्ट प्रकाशित की। TradeKing शीर्ष स्थान लेने के साथ, # 2 स्थान पर था जो टीडी Ameritrade, द्वारा पीछा किया। टीडी Ameritrade की समीक्षा करें: टीडी Ameritrade सबसे लोकप्रिय और पुराने ऑनलाइन दलालों में से एक है नई से अधिक अनुभवी करने के लिए - - बहुत उपयोगी हो पाया है निवेशकों कि अनुसंधान और व्यापार के उपकरण की एक विस्तृत श्रृंखला उपलब्ध कराता फर्म लगातार सबसे अच्छा ऑनलाइन दलाल से एक के रूप में मान्यता प्राप्त है मुक्त, शक्तिशाली व्यापार उपकरण प्रदान करता है नवीन अनुसंधान इंटरफेस प्रदान करता है टीडी Ameritrade एक शीर्ष विकल्प और मोबाइल व्यापार मंच होने के लिए मान्यता प्राप्त है व्यापार उपकरण का उपयोग करने के लिए आसान के साथ, मन में व्यक्तिगत निवेशकों के साथ निर्मित 24/7 ग्राहक सहायता टीडी Ameritrade निवेश विकल्पों की एक व्यापक संग्रह प्रदान करता है पूर्ण सेवा दलाली (वित्तीय सलाहकार) और ऑनलाइन दलाल के एक संकर टीडी Ameritrade प्रचार: फर्म प्रदान करता है एक और ldquo; 100 + आयोग मुक्त ईटीएफ और rdquo; पदोन्नति टीडी Ameritrade भी $ करने के लिए आयोग मुक्त व्यापार के 600 + 60 दिनों के लिए प्रदान करता है, लेकिन वहाँ एक पकड़ है। एक नए सदस्य इस सौदे को पाने के लिए $ 250,000 से अधिक जमा करने की जरूरत है। तुलना अन्य शीर्ष ऑनलाइन दलालों के साथ रैंकिंग MarketConsensus ब्रोकरेज समीक्षा डेस्क



No comments:

Post a Comment