Friday, May 13, 2016

व्यक्तिगत विकास योजना ( आईडीपी) व्यस्त प्रबंधकों के लिए नमूने







+

व्यक्तिगत विकास योजना (आईडीपी) व्यस्त प्रबंधकों के लिए नमूने दान मैकार्थी करके। प्रबंधन और नेतृत्व विशेषज्ञ दान मैकार्थी नेतृत्व और प्रबंधन के विकास में एक विशेषज्ञ है। 20 साल के लिए दान के नेताओं के हजारों में मदद मिली है और इच्छुक नेताओं को उनकी नेतृत्व क्षमता में सुधार होगा। दान जॉन रे, साइट पर पाया लेख के कई लिखा था, जो एक प्रबंधन विशेषज्ञ से अप्रैल 2014 में के बारे में प्रबंधन साइट पदभार संभाल लिया है। मैं अक्सर एक पूरा व्यक्तिगत विकास योजना (आईडीपी) के एक उदाहरण के लिए प्रबंधकों द्वारा कहा हो। मैं भी उनमें से कई सिर्फ उदाहरण कॉपी और इसे में सोचा पर्याप्त नहीं डाला जाएगा डर लग रहा है, क्योंकि हाथ पर, मैं एक "उदाहरण" प्रदान करने से नफरत है। सिर्फ एक पूरा आईडीपी की तरह दिखता है क्या उन्हें दिखा कर - दूसरी ओर, मुझे लगता है कि सबसे अच्छा प्रक्रिया जानने के लिए लग रहे हैं कि वास्तव में कैसे व्यस्त प्रबंधकों है पाया है। आप सभी को टर्मिनली व्यस्त अधीर, और जल्दी-अध्ययन के प्रबंधकों के लिए तो, यहाँ प्रबंधन विस्थापितों के दो उदाहरण हैं। नीचे पढ़ने जारी रखें शीर्ष 3 ताकत: 1. कार्यात्मक और उद्योग विशेषज्ञता नीचे पढ़ने जारी रखें यह मेरा मौजूदा शक्तियों में से कुछ का लाभ उठाने और मुझे परिवर्तन और रणनीतिक सोच अग्रणी में अनुभव प्राप्त करने की अनुमति होगी। के रूप में अच्छी तरह से अन्य कंपनी के कार्यों के बारे में जानने के रूप में। समय: अगले सप्ताह संभावित 2 तिमाही परियोजना के लिए लागत: कोई नहीं, बस अपना समय, दूसरों को, परियोजना लागत 2. मासिक निर्धारित करें, जो स्मिथ और जेन लोपेज के साथ एक घंटे के फोन कॉल। वे दोनों इस तरह के अनुभव प्रमुख परियोजनाओं था और उत्कृष्ट परिणाम हासिल कर लिया है। लागत: कोई नहीं, बस अपना समय 3. अग्रणी सामरिक परिवर्तन में एक पाठ्यक्रम ले लो। 3-4 बिजनेस स्कूल के 3-5 दिन के कार्यक्रमों की जाँच करें। समय: इस तिमाही। लागत: लगभग $ 8-12K 4. निम्नलिखित किताबें पढ़ें: - प्रमुख परिवर्तन समय: प्रति माह एक किताब लागत: लगभग। $ 20 प्रत्येक, ई-पुस्तक के लिए कम है। 5. अपने विकास की जरूरतों में और अधिक जानकारी के लिए एक 360 नेतृत्व आकलन लो। मेरी आईडीपी में नए अंतर्दृष्टि शामिल। कार्यकारी कोच के साथ समीक्षा



No comments:

Post a Comment