Friday, May 13, 2016

जादू सभा और नि तरह व्यापार कार्ड खेल के साथ पैसा बनाना







+

रविवार फ़रवरी 24, 2013 मुझे, और खरीदने की बुनियादी बातें और ईबे पर बेचने कार्ड मुझे मैं नि और जादू सभा कार्ड के साथ पैसा बनाने कैसे आपको बता दूँ हे सब लोग, जो एक साल पहले, मैं बैठ गया और एक कठिन पैसे के बारे में सोचने के लिए किया था। यह स्कूल वर्ष के दौरान एक नौकरी नहीं मिल सकता है, जो एक कॉलेज के छात्र होने के लिए कठिन है। सौभाग्य से मेरे माता-पिता को बहुत समर्थन किया है और मैं एक गर्मियों में नौकरी के साथ मिल लेते हैं। महीनों से उड़ान भरने के रूप में लेकिन, मैं कुछ अधिक प्रयोज्य आय चाहते हैं। मैं क्या करने के लिए बारी? इंटरनेट! घंटे बाद जैसी चीजों के साथ गूगल की जांच के 10 के "कैसे पैसे ऑनलाइन बनाने के लिए" और मैंने पाया सभी मृत समाप्त होता है और घोटालों था। इसके बजाय गहरा जाने की, मैं एक कदम वापस ले लिया और कुछ साल पहले मेरे पुराने खिलौने के कुछ बेच मैं eBay पर कुछ किस्मत थी याद आ गया। मैं मैं बेच सकता है के बारे में सोचा था, और तुरन्त मैं कार्ड सोचा। मैं अपने घर के आसपास बिछाने एक गुच्छा था और मैं वास्तव में एक बच्चे के रूप में उन्हें मज़ा आया, लेकिन अब मैं के रूप में ज्यादा आनंद नहीं मिलता है और मैं शायद ही कभी भी उन पर लग रही है, अकेले जाने के लिए उनके साथ खेलते हैं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं eBay पर था कुछ ताश के पत्तों की पहले से ही बेचा लिस्टिंग की जांच का फैसला किया है और परिणाम चौंका देने वाला थे। मेरी नि कार्ड के कई 2 $ -20 $ लायक थे! मैं भी अपने Yugioh कार्ड की जांच की और उन्हें अब तक कम लायक हो पाया, इसलिए मैं अपने व्यापार कार्ड खेल ईबे अनुभव के उस पहलू की उपेक्षा करने का फैसला किया। मैं भी जादू सभा में हाथ आजमाया है, और नहीं-हैरत की बात है कि वे एक बहुत भी लायक थे! तुम मेरे eBay लिस्टिंग की जांच करना चाहते हैं, तो मेरा खाता Frozenmtg कहा जाता है तो मुझे तुमसे मैं अपने कार्ड के लिए ईबे पर व्यापार करते हैं कि कैसे ठीक है पर कुछ सुझाव दे। मैं जादू सभा और pokemon कार्ड रणनीति को विभाजित होगा मैं सबसे बड़ा कारण है कि मैं अपने बचपन से बचे इन कार्डों की सबसे अधिक राशि के लिए किया था वह यह है कि इस पर मुख्य रूप से ध्यान देते हैं, तो मैं ये पहली बिक्री में मिला है। क्या मैं 1. do - मैं क्या जांच करते हैं। यह अलग rarities के लिए, नीचे बैठे और विभिन्न सेट से अपने पत्ते छँटाई इसका मतलब है। नीचे सही में एक चक्र, हीरा, या स्टार नहीं होनी चाहिए। एक चक्र एक हीरे की असामान्य मतलब है, यह एक आम कार्ड है, इसका मतलब है और एक स्टार दुर्लभ होता है। 2. eBay / एक बार वहाँ मैं अपने दुर्लभ कार्ड के नाम, एक के बाद एक और क्लिक में टाइप करने के लिए "बेचा लिस्टिंग।" यह क्या करता है, बल्कि तो आप अभी हो रहा सक्रिय लिस्टिंग दिखा रहा है, यह पहले से ही बेच दिया है क्या आपको पता चलता है। यह आपको तुरन्त लोग चीजों के लिए भुगतान करने के लिए तैयार कर रहे हैं क्योंकि मुझे पता है, चीजों की कीमतों गेज करने की कोशिश कर इतना समय और प्रयास की बचत होती है। आप Soonest तारीख में बेचा जाता है, या उच्चतम कीमत में बेचा गया है क्या देखकर आगे इस निर्दिष्ट कर सकते हैं। हर विकल्प कार्ड की बिक्री की सूची पर आप सूचियों देता है। 3. यह अकेले कार्ड की बिक्री के लायक हो जाएगा कि निर्धारित करते। $ 0.59 - - आम तौर पर मैं क्या कर प्रभारी फ्लैट मानक शिपिंग है एक कार्ड के लिए (यह 10 $ से अधिक मूल्य की है, जब तक कि उसके बाद मैं इसकी पूरी तरह से संरक्षित सुनिश्चित करने की कोशिश)। मैं 59 सेंट ताकि शिपिंग मुझे पैसा देना नहीं है के लिए मेरे विश्वविद्यालय पोस्ट ऑफिस पर एक लिफाफा और एक टिकट खरीदते हैं, लेकिन न तो यह मेरे पैसे खो पड़ता है। तो कार्ड के लिए बेचता है अब कुछ भी आपको प्राप्त है और रख सकते हैं पैसा है। ईबे भी अलग अलग बातें करने के लिए अलग अलग सूची फीस शुल्क (ईबे बिक्री का एक छोटा सा प्रतिशत लेता है) को छोड़कर। सबसे अच्छी बात यह है कि आप हर महीने 100 मुफ्त (मूल) लिस्टिंग के लिए उठना है, हालांकि है! तुम हमेशा उपशीर्षक, और अनुसूचित लिस्टिंग (यह आप के लिए एक विशिष्ट समय में सूचियों) की तरह कल्पना चीजों के लिए अधिक भुगतान कर सकते हैं लेकिन वे नौसिखिया विक्रेता के लिए वास्तव में अनावश्यक हैं। कार्ड के लायक पैसे है 4. अगर खरीदार 59 सेंट और किस कीमत है भुगतान करना पड़ता है, क्योंकि यह शायद, बेचने नहीं होगा। तो मैं क्या समूह में कुछ 1-2 $ कार्ड में फेंक, और एक बहुत रूप में उन्हें बेचने, एक साथ सस्ते दुर्लभ कार्ड का एक गुच्छा है। आम तौर पर इस बात के लिए कार्ड की गुणवत्ता पर निर्भर करता है, मैं बोली को आकर्षित करने के लिए, खरीदार के लिए मुफ्त शिपिंग करते हैं। मैं कुछ बहुत अच्छा कार्ड है, बीमार शुल्क 5 $ या तो, मैं कार्ड को नुकसान नहीं होगा कि एक ठोस कंटेनर में उन्हें जहाज कर सकते हैं सुनिश्चित करने के लिए। 5. भी नहीं बेच रहे हैं कि बहुत से तोड़ने के लिए और अलग-अलग कार्ड बेचने के लिए डर नहीं है, बातें बंडल करने के लिए डर नहीं है। 6. अच्छी तरह से अंत में मैं सही कार्ड से बाहर चलाने के लिए होगा? मैं बहने एक बार खोज पट्टी में नि कार्ड में थोड़ी देर के प्रकार में हर के लिए है इस आपरेशन रखने के लिए, और फिर मैं क्लिक करने के लिए क्या करते हैं "soonest समाप्त।" यह अंत करने के बारे में मुझे सभी pokemon कार्ड से पता चलता है। अनुभव और पूर्व परीक्षण और त्रुटि के माध्यम से, मैं मैं मैं ऊब तक पर कदम नहीं है, तो एक कम कीमत पर छीनने के लिए सक्षम हो सकता है कि कुछ कार्ड देखें। 7. मैं का उपयोग एक और खरीद तकनीक तो खोज पट्टी में नि कार्ड प्रकार क्लिक करने के लिए है "सबसे कम कीमत है।" अब यह सबसे सस्ता की सबसे महंगी करने के क्रम में मेरे सभी कार्ड दिखाना होगा। मैं तो मेरी घड़ी की सूची पर आइटम डाल दिया और कुछ ही दिनों में जब नीलामी अंत उन्हें ठीक गोली चलाना करने की कोशिश, या यह एक अब इसे खरीदने के लिए है, तो मैं सही है तो इसे पाने के लिए कर सकते हैं। 8. मैं कार्ड बहुत सारे खरीदने के लिए और व्यक्तिगत कार्ड के रूप में उन्हें बेचते हैं, और मैं भी व्यक्तिगत कार्ड खरीदने के लिए और बहुत सारे के रूप में उन्हें बेचते हैं। तुम कुछ भी करने के लिए अपने दिमाग खुला रखना है। मेरा कार्ड 3 $ से अधिक मूल्य की है, तो कभी-कभी मुझे लगता है यह nows खरीद करते हैं। इसे कम करने लायक है, तो आमतौर पर मैं सिर्फ एक नीलामी के रूप में यह ऊपर डाल दिया। 9. अधिकांश बिक्री 5-8pm के दौरान किया जाता है। अधिकांश बिक्री शनिवार तब, रविवार, फिर सोमवार को किया जाता है। मैं उन दिनों पर वास्तव में व्यस्त 5-8pm रहा हूँ, मैं ऐसा करने के लिए 10 सेंट लागत जो एक निर्धारित समय पर शुरू करने के लिए अपने नीलामी के ऊपर डाल दिया जाएगा। यह बेचता है, तो यह अच्छी तरह लायक है, है ना? 10 में स्पष्ट है और अपने मद के अपने विवरण में सही हो सकता है। आप गलत कर रहे हैं, तो कोई किस्मत, और कई सिर दर्द है या घोटाला करने के लिए कोशिश करेंगे। वहाँ प्रतिक्रिया स्कोर कर रहे हैं, और लोगों को स्पष्ट चलाने के लिए पता चल जाएगा। 11. क्या आप कोशिश करते हैं और ईबे की एक महसूस हो, कार्ड की बिक्री शुरू करने से पहले कुछ सस्ता खरीद कर, और यह भी आप इतने अधिक लोगों को अपने आइटम पर आत्मविश्वास से बोली लगाने की संभावना है कुछ सकारात्मक प्रतिक्रिया स्कोर दे। ये हैं, लेकिन मैं Pokemon कार्ड के लिए इस्तेमाल सुझाव और चाल के कुछ है, और जिनमें से ज्यादातर सभा जादू करने के लिए लागू किया जा सकता है। लेकिन मैं सभा कार्ड बाद में पोस्टिंग हो जाएगा जादू करने के लिए पूरी तरह समर्पित कुछ सुझाव और चालें है। , तुम मेरी पहली पोस्ट पसंद आशा है कि आप पढ़ने के लिए धन्यवाद और एक महान दिन है



No comments:

Post a Comment