Friday, May 13, 2016

सब कुछ विदेशी मुद्रा की समीक्षा







+

मुसीबत के लायक विदेशी मुद्रा स्वचालित ट्रेडिंग ईए चैम्पियनशिप? हर साल हम में से ज्यादातर बहुत नवीनतम मेटाट्रेडर 4 स्वचालित ट्रेडिंग चैम्पियनशिप के साथ धुन में हैं। इन प्रतियोगिताओं पर व्यापारियों वास्तविक व्यापार की स्थिति को दिखाने के लिए संशोधित कर रहे हैं जो डेमो सर्वर के खिलाफ छोटे प्रारंभिक खातों के बाहर सैकड़ों डॉलर के हजारों के लिए मिलता है। ये फिसलन शामिल चौड़ा करने और दलालों, हम पर गरीब खुदरा व्यापारियों पुल की तरह है कि अन्य सभी हास्यास्पद सामान फैल गया। साल दर साल, मैं मैं इस प्रतियोगिता को बुरी तरह से तैयार कर रहे हैं कि अधिक आश्वस्त हूँ वर्ष के बाद विशेषज्ञ सलाहकार और वर्ष के परिणामों पर परिलक्षित है। मैं उनके परिणाम एक लाभदायक ईए के लिए देख रहे लोगों की सबसे वास्तव में के लिए देख रहे हैं नहीं कर रहे हैं क्या सोचते हैं। सबसे पहले, इन विशेषज्ञ सलाहकार के सबसे प्रतियोगिता का उपयोग करता है समय की छोटी सी अवधि में पुरस्कार जीतने के लिए उच्च जोखिम निवेश करने की दिशा में सक्षम हैं। इस तथ्य को आम खुदरा व्यापारी के लिए उपयोग करने के लिए अभी तक बहुत जोखिम भरा इन विशेषज्ञ सलाहकार की सबसे बनाता है। मैं एक ट्रेडिंग चैम्पियनशिप प्रवेश कर रहा था, तो मैं निश्चित रूप से एक बहुत छोटे से समय में मार्जिन कॉल तो खाते में एक खाते के आकार में दस गुना तक लाने के लिए और कर सकते हैं कि उन लोगों के विशेषज्ञ सलाहकार के एक कार्यक्रम होगा। यकीन है, कि प्रतियोगिता में खाते में जाएगा मार्जिन कॉल, लेकिन समय सीमा के इतना छोटा है, के बाद से मुश्किलों में नहीं हैं कि मेरे खिलाफ संभावना है। उदाहरण के लिए, एक 10 रंज टी.पी. के साथ एक scalper और एक 500 रंज नुकसान रोकने के लिए लंबे समय में सब कुछ खोने के लिए है, लेकिन अल्पावधि में यह काफी एक खाते की इक्विटी में वृद्धि कर सकते निश्चित है। दूसरा और सबसे महत्वपूर्ण कारक खेलने में आता है जब यह है। मैं इन विशेषज्ञ सलाहकार के सबसे व्यापार के इतिहास के बीच में अच्छी किस्मत की स्पर्स होने का विश्वास है। मैंने ऊपर बताया है, उसी तरह ईए लाभदायक था जब प्रतियोगिता सिर्फ एक अवधि में जो कुछ हुआ है, लेकिन समय की अवधि के वास्तविक दीर्घकालिक लाभ विशेषज्ञों न्याय करने के लिए बहुत छोटा है। हम बाजार की स्थिति अचानक बदल के रूप में, उदाहरण के लिए, तो एक साल पहले ही दूसरे स्थान पर था, जो बोगी विशेषज्ञ सलाहकार नाटकीय रूप से विफल रहा है, पिछले प्रतियोगिताओं के विजेताओं के साथ यह देखा है। इस विशेषज्ञ सलाहकार स्थिर होने के लिए तैयार नहीं हैं, लगातार लाभ निर्माताओं, वे प्रतियोगिता के विजेता तैयार हो रहे हैं, इसलिए एक स्वचालित व्यापार चैम्पियनशिप में जीता है कि कुछ ईए खरीदने के बारे में सोच जब अपना समय ले लो। किनारे पर रहने और ईए इससे पहले कि आप सिर्फ सोच से, "यह प्रतियोगिता जीत ली" "में कूद" लाइव परीक्षण का एक महत्वपूर्ण राशि है जब तक प्रतीक्षा करें। आप लाभदायक स्वतंत्र और वाणिज्यिक विदेशी मुद्रा विशेषज्ञ सलाहकार के बारे में अधिक जानने के लिए चाहते हैं, तो स्वचालित ट्रेडिंग पर मेरे ebook खरीदने या अपडेट प्राप्त करते हैं और मैं कई विशेषज्ञ सलाहकार के साथ चल रहा है रहते हैं और डेमो खातों की जांच करने के लिए अपने साप्ताहिक समाचार पत्र के लिए सदस्यता लेने पर विचार करें। मैं आप इस लेख का आनंद लिया उम्मीद है!



No comments:

Post a Comment