Friday, May 13, 2016

विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ और बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम का मेल







+

विदेशी मुद्रा रणनीतियाँ और बाइनरी विकल्प ट्रेडिंग सिस्टम का मेल तुम यहाँ नए हो, तो आप दैनिक अपडेट प्राप्त करने के लिए सदस्यता के लिए चाहते हो सकता है। आने के लिए धन्यवाद! व्यापार पारंपरिक विदेशी मुद्रा के बीच या द्विआधारी विकल्प के माध्यम से सबसे स्पष्ट अंतर विदेशी मुद्रा द्विआधारी विकल्प प्रति घंटा समय सीमा समाप्त हो रहा है। एक और लाभ यह घंटे के अंत में अपने लाभ में 85% पर तय किया जाता है। भले ही परिसंपत्ति या तो दिशा में ले जाया गया, कितना, अपनी भूमिका संपत्ति ऊपर या नीचे, घंटे के भीतर कदम होगा जो दिशा में सट्टा करने के लिए बस है। बस आप ही लाभ प्रतिशत पाने के लिए अपने पारंपरिक विदेशी मुद्रा खाते के साथ की आवश्यकता होगी कितना लाभ उठाने की सोचते हैं? तो, अब अपने जोखिम को तय हो गई है और अपने इनाम किसी भी लाभ उठाने के बिना बहुत अधिक है। मेरे पसंदीदा विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का मुख्य घटक इस प्रकार एक अधिक सफल परिणाम में जिसके परिणामस्वरूप एक उच्च व्यापार की मात्रा के उत्पादन, breakouts के दौरान गति का लाभ ले रहा है। समय से अधिकांश, मैं इस रणनीति के साथ समस्या सिर्फ संपत्ति ब्रेकआउट के बाद कदम होगा अभी कितना की अज्ञात कारक है। इस ज्ञान के बाद मुझे मैं का उपयोग करने के लिए है और इसलिए मैं अंत में ले रहा हूँ कितना जोखिम चाहते हैं बस कितना लाभ उठाने की गणना करने की अनुमति होगी। ज्यादातर मामलों में, इस कठिन परिस्थिति आसानी द्विआधारी विकल्प के साथ दूर है। ऊपर दिए गए चार्ट में, मैं एक आधार पैटर्न बनाया है, जो अमरीकी डालर / येन सचित्र। ब्रेकआउट शुरू किया, मैं एक $ 100 रखो व्यापार रखा। मैं जोखिम की गणना इनाम या का लाभ उठाने या यहां तक ​​कि एक रोकने के नुकसान के लिए जगह की जरूरत नहीं थी। अमरीकी डालर / येन घंटे के अंत हड़ताल की कीमत थी, जो मैं मूल रूप से इसे खरीदा है कि मूल्य, नीचे एक रंज का एक अंश में बंद कर दिया गया, तब तक मैं एक 85% लाभ के साथ व्यापार जीतने के लिए। यह सिर्फ इतना आसान है। Yohay एलाम बारे में Yohay एलाम - संस्थापक, लेखक और संपादक



No comments:

Post a Comment