Friday, May 13, 2016

ट्रेडिंग पर एंटोन kreil धागा







+

धागा: ट्रेडिंग पर एंटोन Kreil दिनांक फ़रवरी 2013 स्थान स्कॉटलैंड के पोस्ट 2,711 शामिल हों , व्यापारियों नमस्कार और मुझे लगता है कि मैं पहले से ही पिछले कुछ महीनों में कम से कम दो बार पहले से ही देखा था, यह स्वीकार करना होगा, जो उन लोगों के साक्षात्कार पोस्टिंग के लिए सेशन के लिए धन्यवाद: यह किसी से आ रहा था क्योंकि क्या एंटोन Cass बिजनेस स्कूल के छात्रों से कहा कि वास्तव में महत्वपूर्ण था जो इसे बनाया है और यह किया जा सकता है कि दिखाने के लिए ट्रैक रिकॉर्ड पड़ा है। वास्तव में दिखा रहा है, दलाल चेक द्वारा भुगतान किया जाना था, जब एंटोन थोड़ा-थोड़ा करके अपने वित्त को बनाया और ब्रॉडबैंड से पहले के दिनों में, मैनचेस्टर में अपने विश्वविद्यालय के दिनों के दौरान एक व्यापारी के रूप में बाहर शुरू है कि विश्वविद्यालय छात्रों की है कि हर समय से पहले / बीच व्याख्यान इस (ट्रेडिंग) जैसी चीजों के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है, और यह है कि वे स्नातक के बाद रोजगार पाने के लिए आता है जब वास्तव में खुद को धार देने के लिए। गोल्डमैन सैक्स में एक व्यापारी के रूप में अपने प्रारंभिक वर्षों के संबंध में उसके द्वारा वर्णित के रूप में Cass बिजनेस स्कूल साक्षात्कार में एंटोन द्वारा कहा यह और कई अन्य चीजें, एक इंसान के रूप में, लेकिन यह भी वित्त की दुनिया के साथ उसके साथ कुल मोह में मुझे आयोजित । उन्होंने कहा कि 100% नहीं दिखाने लाख डॉलर ट्रेडर्स में अपनी उपस्थिति के लिए मामला है, जो भी रूप में अच्छी तरह दिलकश इंसान में सामने आता है। लेकिन लगता है कि शो के बारे में बात है, निश्चित रूप से, लोगों को cuddly और अच्छा होने के बारे में नहीं था, लेकिन कुछ लोगों को इस विषय की समझ की कमी के लिए इतना नहीं व्यापारियों, लेकिन के रूप में स्वयं की कमी के लिए यह नहीं कर सकता है कि दिखाने के लिए नियंत्रण (या, बल्कि, उनके व्यापार के साथ भावनात्मक रूप से शामिल होने के लिए)। मैंने अपने जीवन में एंटोन कभी नहीं मिले हैं यहां तक ​​कि अगर वह वास्तव में मुझे पता चला है, क्योंकि मैं जीवन में, के रूप में ज्यादा व्यापार में के रूप में, कुछ मानवीय गुणों अच्छे के लिए आवश्यक हैं कि कैसे, मैं स्क्रीन पर उसे देखा और उनके योगदान की बात सुनी है कि खुशी होगी नेतृत्व। मैं जब भी, और फिर भी BabyPips, पर उनके योगदान के लिए और अधिक करने के लिए तत्पर हैं। वह एक & quot यहां पर दिखाई देता है अजीब बात है कि कैसे; नौसिखिया है & quot ;. किसी को भी मानद FX मैन स्थिति के लायक होना चाहिए, तो ठीक है, हम आगे नहीं देखना चाहिए !! एंटोन धन्यवाद। संस्थान के काम के साथ और अंतरिक्ष से व्यापार के साथ गुड लक! हैप्पी ट्रेडिंग। अंतिम PipMeHappy द्वारा संपादित; 07:39 पर 2013/11/29।



No comments:

Post a Comment