Friday, May 13, 2016

जियोजित में ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू करने के लिए आवश्यक मदद







+

जियोजित में ऑनलाइन ट्रेडिंग शुरू करने के लिए आवश्यक मदद हैलो मित्रों, मैं जियोजित के साथ लाइन ट्रेडिंग पर शुरू करने के लिए योजना बना रहा हूँ । मैं वहाँ जियोजित - एक 750 के साथ दो सॉफ्टवेअर कर रहे हैं और अन्य रुपए है सुना है। 1500 या कुछ हद तक। किसी को भी इन दोनों के बीच अंतर क्या है मेरी मदद कर सकते हैं? क्या सभी अतिरिक्त प्रभार लाइन ट्रेडिंग पर साथ भविष्य में incured किया जाएगा रहे हैं ? कृपया मेरी मदद करें.. मुझे ठीक से जियोजित के सिस्टम के बारे में पता नहीं है। लेकिन मुझे लगता है कि और एक वेब आधारित व्यापार प्रणाली है और एक दूसरे को एक ट्रेडिंग टर्मिनल ( एक खड़े अकेले सॉफ्टवेयर आवेदन) है कि मैं सही होना चाहिए उन दोनों की जाँच करें। तुम क्या जरूरत है फैसला। आप दिन के कारोबार या कुछ और करने के लिए जा रहे हैं नहीं बताया। वैसे भी, मैं आप अपने प्रशिक्षु खाते में करने की योजना राजधानी की सराहना करते हैं । अच्छा। सीखने और अनुभव से सीखते हैं। आप समय की संख्या के लिए अपने खाते पुनर्भरण के लिए आवश्यकता हो सकती है । समय के एक बिंदु , आप अपने गियर शिफ्ट करने के लिए तैयार हो जाएगा ।



No comments:

Post a Comment