Friday, May 13, 2016

रणनीति व्यापारी प्रोग्रामिंग ट्यूटोरियल धागा







+

धागा: रणनीति व्यापारी प्रोग्रामिंग ट्यूटोरियल रणनीति व्यापारी प्रोग्रामिंग ट्यूटोरियल सभी को नमस्कार, पिछले एक महीने के लिए, मैं एक रणनीति व्यापारी प्रोग्रामिंग ट्यूटोरियल पर काम कर रहा है। आप में से कई की तरह, मैं प्रोग्रामिंग की दुनिया के लिए नया नहीं हूँ, लेकिन इस से पहले सी # में कोडित कभी नहीं किया है। सौभाग्य से, सी # थोड़ी देर के लिए चारों ओर गया है और वेब पर मुक्त करने के लिए मिल गया हो सकता है कि कई उत्कृष्ट सी # ट्यूटोरियल हैं कि एक बहुत ही लोकप्रिय प्रोग्रामिंग भाषा है। रणनीति व्यापारी, दूसरे हाथ पर, अभी भी बीटा में है, वास्तव में, अपेक्षाकृत नया है, और एक अध्ययन मौजूद कार्यक्रम के लिए कैसे के लिए कोई सही प्रलेखन। मैं FXCM पर लोगों को समय पर एक साथ इस डालने की कोशिश कर, और गुणवत्ता के प्रलेखन के साथ आ रहा अक्सर बहुत अधिक जटिल कार्यक्रम में ही कोडिंग से है कि एक विकास परियोजना का एक प्रमुख हिस्सा बहुत व्यस्त है कर रहे हैं यकीन है। फिर भी, यह कुछ बुनियादी ट्यूटोरियल के लिए अच्छा हो सकता है, और मैं एक शुरू करने के लिए खुद पर लगे कि क्यों है। एक पेशेवर शिक्षक के रूप में, मेरी रुचि भी laypersons आसानी से समझ सकते हैं कि इस तरह से इस सामग्री को पेश करने के लिए है। मैं अच्छी तरह से अपने आप को सामग्री को समझने के लिए मजबूर कर रहा हूँ क्योंकि एक शैक्षणिक दृष्टिकोण से यह आ करके, यह मुझे बहुत फायदा होता है। यह कहा, मैं इस तरह के ट्यूटोरियल लिख सकता है, विशेष रूप से योग्य नहीं लग रहा है। मैं ट्यूटोरियल में कुछ भी गलत हो रही है, या आप बस पर ठेस मुझे प्रोत्साहित करना चाहते हैं, तो मैं बहुत मेरे काम पर अपनी टिप्पणी की सराहना करते हैं। ठीक है, वह काफी बात कर रहा है। इसके साथ पर मिलता है। जब मैं पहली बार autoforexer पर पहुँचा जा सकता है, जो मेरे ब्लॉग पर नए ट्यूटोरियल पोस्ट। मैं तो autoforexer पर एक और अधिक औपचारिक तरीके से उन्हें फिर से पोस्ट। मैं ट्यूटोरियल के लिए अद्यतन करने की जरूरत है, तो मैं बाद स्थल पर उन्हें करना है, तो आप बुकमार्क उस में रुचि हो सकती है। मेरे पास ट्यूटोरियल अब तक एक अध्ययन की बुनियादी संरचना के साथ सौदा। दूसरे शब्दों में, यह काफी नहीं है। इस पोस्ट के रूप में, मैं बुनियादी सी # सामान और रखने के आदेश के बारे में ट्यूटोरियल पर काम कर रहा हूँ। मैं यह है के रूप में भयंकर व्यस्त हूँ, इसलिए बाहर मंथन इन ट्यूटोरियल (मेरी साइट विज्ञापन राजस्व का पैदा बहुत से शुरू होता है, जब तक क्षमा करें, मैं अपने मौजूदा नौकरी देने की योजना नहीं है) एक लंबा समय लगेगा। मैं अधिक ट्यूटोरियल जोड़ने के रूप में मैं यहाँ एक घोषणा के बाद होगा। यह आप में से कम से कम कुछ करने के लिए मदद की है उम्मीद है। autoforexer अंतिम autoforexer द्वारा संपादित; 12:38 पर 2010/10/25। कारण: Updated यूआरएल



No comments:

Post a Comment