Friday, May 13, 2016

ग्रेस चेंग धागा







+

धागा: अनुग्रह चेंग ग्रेस चेंग हमारे नए मेहमान व्यापारी ग्रेस चेंग जो सुविधाओं के लिए हमारी नई DailyFX फोरम धागे के लिए आपका स्वागत है! अनुग्रह का अनुभव है, उसे खुद ही बहुत सफल ऑनलाइन पाठ्यक्रम और व्यापार विदेशी मुद्रा के लिए समर्पित अपनी खुद की वेबसाइट के कई वर्षों के साथ एक स्वयं बनाया व्यापारी है। हैलो सभी को! & Quot; मुझे दे दो अधिक टिप्स, टिप्स, टिप्स और quot; हर एक सुझाव के प्यार करता है। विशेष रूप से ग्रहण कर रहे हैं जो सुझाव दिए गए पैसे में लाने के लिए। मैं भी चार्ट अपने आप का अध्ययन करेगा से पहले विदेशी मुद्रा व्यापार के मेरे भ्रूण चरण के दौरान, मैं अपने नवीनतम खरीदने / बेचने के सुझाव के लिए कई विदेशी मुद्रा साइटों को बाहर की जाँच करेगा। आसानी से वेबसाइटों द्वारा तिरस्कृत कर रहे हैं जो ईमेल व्यापार alerts8221 ;,, मैं भी 8220 के एक प्रशंसक था। 8220 आनंद जो does not; useful8221; जानकारी एक चांदी की थाली पर दिया? लेकिन इन ट्रेडिंग टिप्स के साथ एक प्रमुख समस्या थी। उनमें से कई काम करने के लिए प्रतीत नहीं किया था! अपना खुद का व्यापार विश्लेषण और भी बेहतर परिणाम दे दी है। जल्द ही, मैं इन खरीदने / बेचने के सुझावों के साथ रुचि खो दिया है। मैं अपने दम पर बेहतर करने के लिए लग रहा था, और उसके बाद मेरे अपने फैसले में अधिक विश्वास करने के लिए शुरू किया। लोगों को हमेशा के पूर्व पैक जानकारी टिप्स के साथ रहते हैं। इन सुझावों के प्रमुख नकारात्मक पक्ष के लोगों को खुद के लिए सोचना बंद है। इस मानसिक स्थिति मैं बौद्धिक आलस्य कहते हैं। वे तेजी से किसी भी स्वतंत्र सोच की आवश्यकता के बिना लागू किया जा सकता है, क्योंकि ट्रेडिंग टिप्स अस्थिर कर रहे हैं। वे बड़ी तस्वीर को समझने के लिए तत्काल समाप्त करने की जरूरत। उनके बारे में ट्रेडिंग टिप्स या विचारों के साथ अपने अनुभवों को क्या कर रहे हैं? अंतिम ग्रेस चेंग द्वारा संपादित; 07:19 पर 2007/06/11।



No comments:

Post a Comment