Friday, May 13, 2016

बाइनरी विकल्प त्वरित नकद system_4







+

यह एक औरत है क्योंकि त्वरित नकद प्रणाली की समीक्षा यह अलग है? शून्य टिप्पणियां हर कोई एक त्वरित नकदी व्यवस्था चाहता है। कोई बहस इस पर किया जा सकता है। अब समस्या यह है, जब तक मैं एक साथ आ सकते हैं, जो किसी को कभी नहीं देखा है। मैं मैं पुरुषों के लिए पूरे समय सुन किया गया है क्योंकि यह है कि त्वरित नकद सिस्टम से सारा द्वारा बताया गया। पुरुषों की सबसे बुरी तरह। खैर, मैं इन द्विआधारी विकल्प कार्यक्रमों बाहर रोल लोग जो वास्तव में भयानक लोगों का मानना ​​है कि है, लेकिन त्वरित नकद सिस्टम में किसी भी अलग होने जा रहा है? एक औरत वास्तव में एक आदमी की तुलना में बेहतर व्यापार करने के लिए कैसे पता है? यह भी बात करता है? त्वरित नकद प्रणाली क्या है? संक्षेप में, यह काम करता है कि ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर का टुकड़ा सा। कम से कम उस दावे है। सारा हमें वह वहाँ से बाहर जंक द्विआधारी सॉफ्टवेयर के हर एक टुकड़ा खरीदा है, और वे वास्तव में कबाड़ थे कि उन्हें पता लगाने के विश्लेषण किया मानना ​​है कि होगा। के रूप में अगर हम टी पहले से ही पता नहीं था! फिर वह उसे सॉफ्टवेयर के साथ उन्हें तुलना में, और परिणाम अविश्वसनीय था। उसके सॉफ्टवेयर हर बार जीता है, और जंक सॉफ्टवेयर सिर्फ पैसे खो दिया है। आप वास्तव में काम करता है कि एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग सॉफ्टवेयर के लिए देख रहे हैं, तो यह माना जाता है कि एक है। मेरे पास यही सवाल है, "यह सच है?" है। आप बिक्री वीडियो पहले से ही देखा गया है, तो त्वरित नकद सिस्टम का उपयोग करता है, आप अद्वितीय कोण के बारे में सुना होगा: पुरुषों बुरा व्यापारियों रहे हैं। महिलाओं द्वारा चलाए निवेश कंपनियों पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे लोगों की तुलना में 50% बेहतर प्रदर्शन करते हैं। बार्कलेज बैंक केवल महिलाओं द्वारा संचालित कंपनियों के साथ संबंधित है कि एक निधि है और यह & amp से बेहतर प्रदर्शन किया है, पी हर साल पिछले 5 साल के लिए। खैर, या नहीं, यह सच है, और उल्लेख किया कि महिलाओं को स्पष्ट रूप से नियम के अपवाद हैं, या नहीं, वास्तव में अप्रासंगिक है। आप सारा पुरुष महिलाओं की तुलना में अधिक जोखिम लेने के लिए तैयार कर रहे हैं, क्योंकि वे काट लिया हो रही है कि अंत तक दावा कर रहा है देखते हैं। महिलाओं को अपने अहंकार के बिना व्यापार है, क्योंकि वे अधिक तटस्थ हो और सही ढंग से व्यापार कर सकते हैं। यह है कि हम उस पर विश्वास करने के लिए इच्छुक हैं, जिसके कारण हमें समझ में आता है। इस के साथ समस्या यह है कि गणितीय गणना पर आधारित है कि सॉफ्टवेयर का एक टुकड़ा करने के लिए पूरी तरह से अप्रासंगिक है कि है। सारा के बारे में बात कर रही है कि सफलता के प्रकार के साथ व्यापार महीने के कोर्स पर जगह लेता है। उसने माना जाता है कि एक द्विआधारी विकल्प की दिशा पर विभाजन दूसरा निर्णय कर सकते हैं कि सॉफ्टवेयर का एक टुकड़ा बनाने के लिए है कि कौशल प्रयुक्त होता है। यह पूरी तरह से वह वर्णन कर रहा है के विपरीत है। यह कह की तरह है: "मैं तैराकी में बेहतर रहा हूँ क्योंकि तुम मेरे चलने के जूते खरीदना चाहिए।" व्यर्थ। द्विआधारी विकल्प प्रोग्राम्स अब के बाद आधुनिक हैं मैं 'के बाद आधुनिक "कहते हैं, मुझे लगता है वे खुद के बारे में पता कर रहे हैं कि इसका मतलब। वे अन्य कार्यक्रमों संदर्भित कर रहे हैं और वे कुछ नया कर रहे हैं कि नाटक नहीं कर रहे हैं। इस क्लासिक "मैं उन scammy गुरुओं में से एक नहीं हूँ" चाल है। वे थोड़ी देर के लिए लोग दूर तेजस्वी किया गया है क्योंकि लोग द्विआधारी विकल्प कार्यक्रमों के बारे में और अधिक सतर्क हो रहे हैं। दो या दो से तीन नए कार्यक्रमों प्रति सप्ताह शुरू कर रहे हैं। इस सप्ताह की 'हॉट' द्विआधारी विकल्प कार्यक्रमों "बेहतर" कार्यक्रम अब उनके पक्ष पर लाने के लिए एक-दूसरे को संदर्भित कर रहे हैं। वे तुम्हें टी के लिए गिर जीता पता है अब और कोण "यह अद्वितीय है", तो वे "हम विभिन्न फिर से" कोण का प्रयोग किया है। इसलिए एक औरत का उपयोग और अन्य सभी कार्यक्रमों बंद। मुखौटा के सब नीचे, तुम अब भी वही कहानी है: उनके "सॉफ्टवेयर" का उपयोग करने के लिए साइन अप करें। एक ब्रोकरेज खाते में जमा धन। सॉफ्टवेयर का प्रयोग करें। पैसा बनाने के लिए असफल। कहानी का अंंत। मैं इस कार्यक्रम निर्माता दलाल आप की बात के लिए एक बहुत बड़ा कमीशन कमाते हैं जहां हिस्सा बाहर छोड़ दिया है। मुझे लगता है कि महत्वपूर्ण था। यही कारण है कि साइन अप करने और धन जमा करने में वे आप चकरा देनेवाला की मुसीबत जाना पूरी कारण है। क्या काले बजट के बारे में? मामले में आप टी ब्लैक बजट और गुप्त कंपनी 'difus "के बारे में पूरी कहानी आप चौंक पाने के लिए सिर्फ एक और कोण है, अभी तक महसूस hadn। आप "अरे, मैं यह सरकारी पैसे में आता है कि एक गुप्त संगठन है पाने के लिए" सोचना शुरू करते हैं और आप सभी की जरूरत के लिए दूर आप इस जानकारी दे रही है किसी को है यह विश्वास करने के लिए स्वतंत्र। वह एक मोटी कमीशन हालांकि याद कमाई है, यह मुक्त नहीं है। अब मैं काले बजट नकली है यह नहीं कह रहा हूँ। यह वास्तव में मौजूद है (यह वास्तव में एक रहस्य नहीं है, क्योंकि हम सब यह जानते हैं)। मैं क्या कह रहा हूँ सरकार की साजिश के साथ गुप्त लगता है कि कुछ संलग्न है, और वे इसे करने के लिए मिला पहुँच चुके हैं कि सुझाव से, जल्दी नकद सिस्टम ही कुछ शीर्ष गुप्त सॉफ्टवेयर की तरह बात कर रही है कि है। यह अजीब तरह का है एक मिनट पहले, क्योंकि वे इसे कानूनी कह रहे थे और वह महिला के सा है, क्योंकि यह काम करता है। अब यह मुफ्त में दिया जा रहा है कि गुप्त सा? मैं उलझन में हूं। मुझे लगता है वे सिर्फ बिक्री चालबाज़ियों पर दोगुना कर रहे हैं लगता है। यह अप्रासंगिक है तर्क उनकी बिक्री कोण के पीछे जो भी है, तो आप इस सब यह है, एक बिक्री कोण है कि याद है। आप त्वरित नकद सॉफ्टवेयर के अंदर मिल जाने के बाद, यह वास्तव में सभी दूसरों के रूप में ही है। आप उनकी सिफारिश दलाल के साथ धन जमा करने के लिए है, और कुछ नहीं तो आप अपने धन को खोने के सिवाय होता है। कार्यक्रम भी सब दूसरों के रूप में ठीक उसी जगह में बेचा गया, और प्रमोटरों को पाने के लिए एक ही तरीके का उपयोग करता जा रहा है, देखो। आप बल्कि पैसा खोने से बचने के घ, तो मैं आप से दूर रहने की सलाह देते। भले ही वह काफी सुंदर है। मैं वास्तव में की सिफारिश केवल एक कार्यक्रम नहीं है। यह मेरे मशीन बनाने महीने पैसे प्रति एक $ 6000 + में मेरे 'शौक' की बारी में मदद की। मैं पीछा सटीक फार्मूला के लिए यहां क्लिक करें।



No comments:

Post a Comment